संजय दत्त की बीवी हैं इतनी खूबसूरत, ज़ूम करके देखोगे आप उनकी फोटो - Top News

Latest

Tuesday 9 January 2018

संजय दत्त की बीवी हैं इतनी खूबसूरत, ज़ूम करके देखोगे आप उनकी फोटो


संजय दत्त बॉलीवुड एक बहुत ही शानदार एक्टर हैं। संजय दत्त का नाम बॉलीवुड के बड़े स्टार में आता है। यह बात अलग है कि संजय दत्त की असल जिंदगी उलझी हुई रही है। संजय दत्त को अपनी जिंदगी के कई साल जेल में बिताना पड़ा था। लेकिन इसके बाद भी उनको अच्छी तरह से जानने वाले लोग उनको एक इंसान बताते हैं।आपको बता दें कि संजय दत्त बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील दत्त और नरगिस के बेटे हैं संजय दत्त। संजय दत्त ने बॉलीवुड में अपने करियर की 1981 में की थी और अब तक वो 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकें हैं। संजय दत्त की मुन्नाभाई सीरीज को दर्शको ने काफी पसंद किया था।


आपको बता दें कि संजय दत्त अब तक 3 शादियां कर चुकें हैं. जिसमे से उनकी बीवी पहली बीवी रिचा शर्मा की साल 1996 में ब्रेन ट्यूमर  की वजह से इस दुनिया को अलविदा कह गई. इसके बाद उन्होंने मॉडल रिचा पिलाई से शादी कर ली थी और 2005 में ही उन दोनों के बीच में तलाक हो गया। इसके बाद संजय दत्त ने मान्यता से सात फेरे लिए और इन दोनों में अब तक बहुत प्यार बना हुआ है।


संजय दत्त की तीसरी बीवी मान्यता दिखने में काफी खूबसूरत हैं। साल 2010 में उन्होंने जुड़वाँ बच्चो को जन्म दिया था। मान्यता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मान्यता जब भी सोशल मीडिया पर अपनी कोई फोटो शेयर करती तो वो वायरल हो जाती है। यहाँ हमने मान्यता की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनसे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो दिखने में कितनी खूबसूरत हैं।

तो कैसी लगी आपको संजय दत्त की बीवी मान्यता की ये खूबसूरत तस्वीरें कमेंट में जरुर बतायें।

No comments:

Post a Comment